मोबाइल पर आते थे अश्लील फोटो-मैसेज, 10वीं की छात्रा ने दी जान

10वीं की छात्रा को एक 12वीं का छात्र 6 महीनों से परेशान कर रहा था. वह छात्रा को अश्लील पोस्ट और मैसेज भेज रहा था. इस बात का पता जब छात्रा के घरवालों को लगा तो उन्होंने इस बारे में छात्रा से जानना चाहा. अगले दिन ही छात्रा ने बहुमंजिला इमारत से छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई. यह सनसनीखेज घटना पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले की है.

यह घटना गुरुवार दोपहर हावड़ा जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के अतीन मुखर्जी लेन इलाके में हुई. मृतका की पहचान 18 साल की मधु सहानी के रूप में हुई. मिली जानकारी के अनुसार, 12वीं कक्षा का एक स्कूली छात्र लड़की को परेशान किया करता था. वह छात्रा को कई तरह के मैसेज करके परेशान करता रहता था.

बुधवार को छात्रा के परिवार को इस मामले के बारे में पता चला. गुरुवार को परिवार के सदस्य ने इस बारे में छात्रा से जानने की कोशिश की. तभी से छात्रा उदास रहने लगी थी. उसके बाद गुरुवार दोपहर में ही छात्रा ने खुदकुशी कर ली.

छात्रा के परिजनों के मुताबिक, छात्र पिछले 6 महीने से मधु को परेशान कर रहा था. वह उसे अश्लील चित्र और संदेश भेजता था. इससे परेशान होकर छात्रा ने खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.