गुरुग्राम में अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस वालों के साथ मारपीट कर बनाया बंधक

साइबर सिटी गुरुग्राम की भोंडसी थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मियों के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं पुलिसकर्मी को बंधक बनाकर रखा गया और जान से मारने की कोशिश भी की गई.

  • पुलिसकर्मियों के साथ बेरहमी से मारपीट
  • बंधक बनाया, जान से मारने की कोशिश

पूरा मामला गुरुवार देर रात का है. जब भोंडसी से सटे गांव बेरका में पूर्व सरपंच और उसके परिजनों ने जमीन विवाद मामले में मौके पर पहुंची पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों के साथ न केवल लाठी-डंडों से मारपीट की बल्कि हेड कॉन्स्टेबल का गला दबाकर उसे जान से मारने की भी कोशिश की.

इतना ही नहीं हेड कॉन्स्टेबल हरबीर को गाड़ी के नीचे कुचलने का भी प्रयास किया गया. पुलिस की मानें तो इतना कुछ होने के बाद भी बिल्लू सरपंच और उसके परिजनों ने पुलिस टीम को इस मकान के कमरों में बंधक बना लिया. बहरहाल पुलिस ने दर्जनभर लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

वहीं बेरका गांव में रेड डालने पहुंची गुरुग्राम पुलिस को मौके से खाली हाथ लौटना पड़ा. क्योंकि बिल्लू सरपंच घटना के बाद से ही परिजनों के साथ मौके से फरार है.

हेड कॉन्स्टेबल हरबीर ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर एसीपी को सारी घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कैसे देर रात बिल्लू सरपंच ने उनके और साथियों के साथ मारपीट की और एक कमरे में डेढ़ घंटे तक बंधक बनाकर रखा.

 पुलिस वालों के साथ मारपीट और बंधक बनाए जाने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई ऐसे मामले पुलिस थानों में दर्ज हैं, जब पुलिस को ऐसी शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा और अपराधी, अपराध को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.