दिल्ली: जरूरी चीजों की ऑनलाइन शॉपिंग में नहीं आएगी दिक्कत, डिलीवरी ब्वॉय को मिलेगा स्पेशल पास

देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है. लॉकडाउन के कारण देश में कई सेवाओं पर ब्रेक लग गया है. वहीं आवश्यक वस्तुओं की ऑनलाइन ऑर्डर के बाद उनकी डिलीवरी से जुड़ी समस्याएं भी देखने को मिली है.

  • कोरोना के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन
  • देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मरीज

इस बीच दिल्ली पुलिस ने मुद्दों को हल करने के लिए आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति से संबंधित ऑनलाइन सेवा प्रदाता ग्रोफर्स, स्नैपडील, बिगबास्केट और अन्य ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ एक विस्तृत बैठक की है. इसको लेकर दिल्ली पुलिस ने उनके मुद्दों को हल करने के लिए एक वॉट्सएप ग्रुप बनाया है.

अब दिल्ली पुलिस उनके डिलीवरी ब्वॉय को विशेष पास जारी करेगी, ताकि जरूरी चीजों की आपूर्ति को सुनिश्चित किया जा सके. इसके अलावा ऑनलाइन विक्रेताओं को लॉकडाउन के दौरान सुविधा प्रदान करने को लेकर भी पुलिस अधिकारियों की हाईलेवल बैठक हुई.

देश में कितने मामले?

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. भारत में अब तक कोरोना वायरस के 580 से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं. वहीं 11 लोगों की कोरोना वायरस के कारण देश में मौत भी हो चुकी है. इस बीच पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था. 14 अप्रैल तक ये लॉकडाउन जारी रहेगा.