दिल्ली: रोहिणी कोर्ट के जज को कोरोना, पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. रोहिणी कोर्ट के एक जज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जज की पत्नी की भी रिपोर्ट हाल ही में कोरोना पॉजिटिव आई थी. कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट सामने आने के बाद से जज ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है.

  • दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के केस
  • रोहिणी कोर्ट के जज भी कोरोना पॉजिटिव

जज की पत्नी भी कोरोना संक्रमित होने के बाद क्वारनटीन में हैं. रोहिणी कोर्ट कॉम्प्लेक्स में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है. रोहिणी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर सिंह शर्मा ने इस बात की जानकारी दी है. राजधानी में सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के संक्रमित होने की हर दिन खबरें सामने आ रही हैं.

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. दिल्ली में मंगलवार को कुल 1298 नए केस सामने आए हैं. दिल्ली में कोरोना संक्रमण के कुल केस बढ़कर 22,132 हो गए हैं.

दिल्ली में कोरोना के 12,573 एक्टिव केस

दिल्ली सरकार के हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक कुल 556 लोगों की मौत हो चुकी है. दिल्ली में कोरोना वायरस से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 9,243 हो गई है. दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 12,573 हो गई है.

 देश में 5598 मरीजों की कोरोना से मौत

दिल्ली के साथ-साथ देश में भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. देश में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 97,581 हो गई है. कोरोना से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या भी 95,526 है. देश में कोरोना वायरस के चलते अबतक 5,598 लोगों की मौत हो चुकी है. देश में अब तक कुल 1,98,706 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. संक्रमितों में विदेशी नागरिक भी शामिल हैं.