अमित शाह ने कार्यकर्ता के घर खाना खाया तो केजरीवाल बोले- मैंने ही रखा इनका ख्याल

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए चल रहे प्रचार के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ट्विटर से भी विरोधियों को जवाब दे रहे हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को कहा है कि आपने जिस पार्टी का कार्यकर्ता के घर खाना खाया है, उसका पूरे 5 साल तक ख्याल मैंने ही रखा है.

चुनाव प्रचार के सिलसिले में वरिष्ठ बीजेपी नेता अमित शाह ने यमुना विहार में पार्टी कार्यकर्ता मनोज के घर में भोजन किया. इसके बाद अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि उनके परिवार की आत्मीयता और आतिथ्य के लिए वे हृदय से आभार व्यक्त करते हैं. अमित शाह ने कहा कि भाजपा एक राजनीतिक दल नहीं एक परिवार है, जिसका हर सदस्य इसकी असली शक्ति है. हम सभी को मिलकर सशक्त भाजपा-सशक्त भारत की कल्पना को साकार करना है.

'ये सब मेरे दिल्ली परिवार के लोग'

अमित शाह के इस ट्वीट पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा कि आप बीजेपी समर्थकों से जरूर पूछिएगा 5 साल उनके बच्चों की पढ़ाई का ख्याल किसने रखा,उनके लिए 24 घंटे बिजली किसने की,जब आपने इतनी महंगाई कर दी तो उनके बिजली पानी बस यात्रा फ्री करके किसने उन्हें गले लगाया? ये सब मेरे दिल्ली परिवार के लोग हैं सर,मैंने इनका बड़ा बेटा बनके ख्याल रखा है.

'पांच साल में हमने दिल्ली को बदला'

केजरीवाल ने आगे कहा, "सर, आपको चुनाव के पहले अपनी गरज के लिए इनकी याद आयी, हम सब 2 करोड़ दिल्ली वाले एक परिवार की तरह हैं. पांच सालों में हमने मिलके दिल्ली को बदला है."

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए इस वक्त दिल्ली में प्रचार अभियान जोरों पर है. सीएम अरविंद केजरीवाल का दावा है कि बीते पांच साल में उन्होंने अच्छा काम किया है और इसी दम पर दिल्लीवालों से वोट मांग रही है.

वहीं बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल तो हमेशा से ये कहते रहे हैं कि नरेंद्र मोदी उन्हें काम नहीं करने दे रहे हैं, तो फिर उन्होंने पांच साल में अच्छा काम कैसे कर लिया. दिल्ली में मतदान 8 फरवरी को है. मतगणना 11 फरवरी को होगी.