कागज खोया तो मां, पत्नी और 3 बेटियों को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

बिहार में 5 सदस्यों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक सनकी युवक ने अपनी मां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर दी. अपने ही परिवार के पांच लोगों की हत्या करने के बाद युवक ने खुद भी घर की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की. हालांकि उसकी जान बच गई और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

  • दुकान का एग्रीमेंट पेपर खो जाने से था डिप्रेशन में
  • बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर की घटना

उसे घायलावस्था में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घटना बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित कन्हैया टोला की है. पुलिस ने अन्य शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

शुरुआती जांच में घटना का कारण युवक का का डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार आरोपी भारत केशरी की गौशाला मार्केट में सोनाटा वॉच की दुकान है. दुकान का एग्रीमेंट पेपर खो गया था. इस कारण वह डिप्रेशन में चल रहा था. बताया जाता है कि भारत ने अपनी मां 85 वर्षीय सावित्री देवी, 45 वर्षीय पत्नी आशा केशरी, पुत्री शिवानी, सिमरन और सोनम की गला घोंटकर हत्या कर दी.

अपनी मां और पत्नी समेत परिवार के पांच सदस्यों की हत्या के बाद खुद भी चौथी मंजिल की छत से छलांग लगा जान देने की कोशिश की. हालांकि उसकी जान बच गई और वह जख्मी हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.