पत्नी ने पत‍ि के कत्ल की दी सुपारी, क‍िलर का द‍िल पसीजा, ऐसे बची जान

एक पत्नी ने अपने पत‍ि के कत्ल की सुपारी दी लेक‍िन सुपारी क‍िलर का द‍िल पसीज गया. सुपारी क‍िलर ने अपने दोस्त से बात की और अपने श‍िकार को बचाने के ल‍िए कहा. इस पर दोस्त ने पुल‍िस को सूचना दी. हत्या के न‍िर्धार‍ित समय से दो घंटे पहले ही पत‍ि के कत्ल की सुपारी देने वाली पत्नी और उसके प्रेमी को पुल‍िस ने ग‍िरफ्तार कर ल‍िया. यह सनसनीखेज घटना पंजाब के अमृतसर ज‍िले की है.

अमृतसर के सुरता स‍िंह रोड पर रहने वाली नर‍िंदर कौर डुवारा, अपने ही पत‍ि बख्शीश स‍िंह को मौत के घाट उतारने में असफल रही, जब श‍िकार के बारे में जानकर सुपारी क‍िलर का ही मन पसीज गया.

नर‍िंदर के स‍िर पर कर्ज था. उसका पत‍ि बख्शीश सरकारी कर्मचारी है. बख्शीश अपनी पत्नी को पैसे नहीं देता था इसल‍िए पत्नी उसे मारकर उसकी जायदाद हड़पना चाहती थी.

इस काम के ल‍िए पत्नी ने सुपारी क‍िलर की सहायता ली और अपने पत‍ि के कत्ल की सुपारी दी. सुपारी क‍िलर ने जैसे ही श‍िकार के बारे में जाना, उसका द‍िल पसीज गया.

सुपारी क‍िलर ने अपने दोस्त को बताया क‍ि क‍िसी तरह इस बात की सूचना पुल‍िस तक पहुंचा दे, नहीं तो एक बेकसूर की हत्या हो जाएगी.

सुपारी क‍िलर के दोस्त ने इस बात की जानकारी पुल‍िस को दी. पुल‍िस ने कत्ल वाली रात से दो घंटे पहले ही आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ ल‍िया. पुल‍िस के पास एक ऑड‍ियो भी है ज‍िसमें सुपारी क‍िलर के साथ बातचीत र‍िकॉर्ड है. इस बातचीत में पत्नी अपने पत‍ि को मारने की प्लान‍िंग कर रही है.

पुल‍िस ने नर‍िंदर कौर और उसके प्रेमी को ग‍िरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. मह‍िला के पत‍ि बख्शीश स‍िंह को इस प्लान‍िंग के बारे में कुछ भी पता नहीं था.