उफ्फ... इतना बड़ा डोसा, देखकर सारा अली खान की मां अमृता ने पकड़ लिया सिर

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी शरारतों और लुक्स के कारण हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. एक बार फिर सारा अपनी मां अमृता के साथ एक वीडियो के कारण चर्चा में हैं.
एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले दिनों कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में थीं. वहीं उनकी शरारतें और लुक्स भी उनके लाइमलाइट में होने की एक और वजह है. एक बार फिर सारा अपनी मां अमृता के साथ एक वीडियो के कारण चर्चा में हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सारा ने अपनी मां के साथ डोसा खाने का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सारा की मां अमृता अपना मुंह छिपाए हंसती नजर आ रही हैं. और टेबल पर एक लार्ज साइज का डोसा रखा नजर आ रहा है. वीडियो में सारा कहती हैं, "हाय मॉम हम लोग इंस्टाग्राम पर लाइव हैं. आप आज इस तरह से क्यों खा रही हैं. क्या हो गया है आपको". उनकी यह वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

सारा ने वीडियो शेयर करते हुए फनी शायरी भी लिखी है, "जब मैं और मां खाने को बाहर जाते हैं, हम डाइट के बारे में नहीं सोचते बस चीट करते हैं, इस तरह खाना कोई एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी काम नहीं है, यहां तक कि फूड कंपटीटर्स को भी चुप होकर हमें सीट दे देनी चाहिए"