UP: दिन में सामान सप्लाई करने वाले ने रात में की दुकान में चोरी, 4 गिरफ्तार

गाजियाबाद की घंटाघर कोतवाली थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बीती 28 तारीख की रात किराना मंडी इलाके में एक थोक व्यापारी के गोदाम में हुई लाखों की चोरी का खुलासा पुलिस ने किया गया है. चोरी का खुलासा कर पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है.

  • कोतवाली थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता
  • गोदाम में हुई लोखों की चोरी का किया खुलासा
  • मेरठ के रहने वाले हैं चारों आरोपी

उनके कब्जे से व्यापारी के गोदाम से चोरी किए गए सामान को भी बरामद कर लिया गया है. शैम्पू, बॉडी लोशन, साबुन से भरी करीब 40 पेटियों को चोर चोरी कर ले गए थे.

चारों आरोपी मेरठ के रहने वाले हैं, जिनके नाम बिलाल खान उर्फ बबलू, फैसल, आसिफ और आदिल है. बबलू पेशे से ड्राइवर है जो मेरठ से किराना मंडी में किराने के सामान की सप्लाई किया करता था. बबलू ने अपने तीन साथियों संग मिलकर किराना मंडी के व्यापारी के यहां चोरी करने का प्लान बनाया और 28 तारीख की रात को घटना को अंजाम भी दे डाला.

मुख्य आरोपी करता था माल सप्लाई

चोरी के मुख्य आरोपी बबलू अक्सर व्यापारी के यहां माल की सप्लाई करने आया करता था और उसी दौरान उसने गोदाम की रेकी के साथ व्यापारी के गोदाम की चाभी की फोटो मोबाइल पर खींच ली थी. उसी फोटो के सहारे बेहद शातिराना तरीके से बबलू ने डुप्लीकेट चाभी बनवाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी भी पुलिस को मिला था. हालांकि, फुटेज में चोरों के चेहरे ज्यादा साफ नजर नहीं आ पा रहे थे, जिसकी वजह से पुलिस को भी चोरों तक पहुंचने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा.