राजस्थान में दिल दहला देने वाला हत्याकांड, पॉलिथीन में मुंह दबाकर मारा

राजस्थान के भीलवाड़ा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां ब्याज पर रुपए देने का काम करने वाले एक व्यक्ति की पॉलिथीन से मुंह बांधकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पहले तो बिजली के तार से मृतक के हाथ-पांव बांध दिए गए और फिर पॉलिथीन के बैग में उसके चेहरे को पैक कर दिया गया. पॉलिथीन में उसके चेहरे को बंद करने से उसका दम घुट गया और उसने दम तोड़ दिया.

  • मृतक ब्याज पर लेनदेन का करता था काम
  • पुलिस का कहना हो सकता 3 से ज्यादा हत्यारे
  • पुलिस को ब्याज पर पैसा लेने वालों के ऊपर शक

भीलवाड़ा के मंगरोप थाना क्षेत्र में गुवारड़ी बांध के पास युवक का शव मिला है जिसका चेहरा पूरी तरह से पॉलीथिन में पैक किया गया था. युवक के हाथ पैर बिजली के तार से बांधे हुए थे. इस युवक की शिनाख्त बलवीर खारोल के रूप में हुई है. बलवीर की उम्र 37 साल बताई जा रही है. बलवीर ब्याज पर लेनदेन का काम करता था.

पुलिस को आशंका है कि ब्याज के लेनदेन के मामले में ही हत्या हुई है. मंगरोप थाना प्रभारी महावीर प्रसाद ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मौत की वजह दम घुटना बताया गया है. हत्यारों ने मुंह पर पॉलिथीन बांध दी जिसकी वजह से उसका दम घुट गया. युवक के शव के पास मोटरसाइकिल खड़ी थी जिस पर खारोल लिखा हुआ था.

पुलिस का मानना है कि इस हत्याकांड में 3 से ज्यादा हत्यारे हो सकते हैं. घरवालों ने बताया कि वह रोज की तरह मोटरसाइकिल पर ब्याज पर दिए गए रुपए का ब्याज वसूलने निकला था. पुलिस सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. खासकर उन लोगों से जिन लोगों ने बलवीर से ब्याज पर पैसा लिया था.