अवैध संबंध के चलते युवक की दिनदहाड़े धारदार हथियार से निर्मम हत्या, वीडियो वायरल

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम के चोडावरम इलाके में रविवार को दिनदहाड़े एक शख्स की धारदार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर हुई इस निर्मम हत्या का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से एक शख्स की हत्या का दिल को दहलाने देने वाला मामला सामने आया है. यहां के चोडावरम इलाके में रविवार को दिनदहाड़े एक शख्स की धारदार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान कोना राजेश के रूप में हुई है. उसकी उम्र 22 साल बताई गई है. पुलिस ने उसकी हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक की पहचान 28 वर्षीय पी सत्ती बाबू के रूप में हुई है.

चोडावरम में दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर हुई इस निर्मम हत्या का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि हेलमेट पहने हुए एक युवक बाइक सवार कोना राजेश पर धारदार हथियार से तबाड़तोड़ वार कर रहा है. हमलावार ने कोना राजेश की गर्दन पर भी कई वार किए. जिससे कोना राजेश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया.

कोना राजेश की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से तुरंत फरार हो गया. दिनदहाड़े हुई इस हत्या से पूरे चोडावरम में हड़कम्प मच गया. हालांकि पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए वारदात के महज एक घंटे के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.