NDA की सरकार बनने जा रही, तीसरे कार्यकाल में देश बड़े फैसलों का गवाह बनेगा, जीत के बाद बोले PM मोदी

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव में एनडीए को मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी आज देर शाम भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पहुचे। यहां उनका भाजपा के बडे नेताओं ने स्वागत किया। अपने धन्यवाद भारत कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी जनसभा का संबोधन महाप्रभु जगन्नाथ के जय घोष के साथ किया। अपनी जनसभा में प्रधानमंत्री ने सबसे पहले चुनाव प्रक्रिया में लगे मतदान कर्मियों को धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं देश के चुनाव आयोग को विश्व की सबसे बडे चुनाव को आयोजित करने के लिए धन्यवाद देता हूं।
हम सरकार बनाने जा रहे है
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं देश में तीसरे बार एनडीए की सरकार बनाने के लिए जनता जनार्दन को प्रणाम करता हूं कि उन्होंने विकास और विरासत की गारंटी पर मुहर लगाया। मैं देश वासियों को अपना प्रचंड समर्थन देने के लिए जनता के सामने नतमस्तक हूं।
मां के जाने के बाद मेरा पहला चुनाव
अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज का दिन मुझे भावुक कर देने वाला है क्योंकि मेरी मां के जाने के बाद मेरा पहला चुनाव था लेकिन देश की कोटि-कोटि मां-बहनों ने मुझे अपनी मां की कमी नहीं खलने दी। पीएम मोदी ने कहा कि वो मिलकर भी उतनी सीट नहीं जीत पाए जितनी बीजेपी ने अकेले जीती है। मैं आप लोगों को यकीन दिलाता हूं कि मेरे तीसरे कार्यकाल में देश बडे फैसलों का गवाह बनेगा और ये मोदी की गारंटी है। देश को दुनिया की तीसरी सबसे बडी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए एनडीए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।