सेना के ट्रक से टकराये कंटेनर में फंसे ड्रायवर की पुलिस ने बचाई जान

ग्वालियर. बुधवार की सुबह सेना के खड़े ट्रक में एक तेज रफ्तार कंटेनर जा घुसा। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कंटेनर का केबिन पिचक गया और ड्रायवर उसमें फंस गया। घटना बुधवार की सुबह मुरार के बड़ागांव हाइवे के पास की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पुलिस ने ड्रायवर ट्रक और कंटेनर के बीच में फंसा तड़प् रहा था।

तत्काल पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे निकाला। कंटेनर ड्रायवर की जान तो पुलिस ने बचा ली। लेकिन उसकी हालत बेहद नाजुक है। वह बोलने तक की स्थिति में नहीं है। घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घायल कौन है उसका नाम क्या है वह होश में आने के बाद ही पता चल पायेगा।

शहर में बुधवार तड़के करीब तीन बजे के लगभग बड़ागांव पर तेज रफ्तार जा रहा कंटेनर अचानक अनियंत्रित हुआ और सड़क किनारे खड़े एक सेना के ट्रक में जा घुसा। टक्कर इतनी तेज थी कि चालक दोनों गाड़ियों के बीच जा फंसा। हादसे के बाद वहां से निकल रहे वाहन चालकों ने फंसे हुए चालक को निकालने का प्रयास किया, लेकिन वह बुरी तरह से फंसा होने के कारण उसको निकालना मुश्किल देख कर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही कंट्रोल रूम में पदस्थ एएसआई ओमप्रकाश शर्मा, देवेन्द्र मीणा ने मुरार थाना पुलिस को सूचना मिलते ही एफआरवी 43 में पदस्थ आरक्षक नंदलाल और पायलट बंटी शर्मा मौके पर पहुंचे और बचाव में जुट गए।
एक घंटे की मशक्कत से बची जान
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को निकालने का प्रयास किया, लेकिन वह स्टेयरिंग में फंसा हुआ था। उसकी हालत गंभीर देखकर पुलिस ने वहां से निकल रहे वाहन चालकों को मदद के लिए बुलाया। राहगीरों की मदद से घायल को बाहर निकाला और बगैर समय गंवाए उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। चालक बेहोश है और अभी पता नहीं चल सका है कि वह कौन है और कहां का रहने वाला है और कहां पर जा रहा था।