सराफा कारोबारी के डकैती डालने आये 4 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, एक बदमाश हुआ फरार

ग्वालियर. सराफा व्यापारी के घर डकैती डालने आये 4 बदमाशों को ग्वालियर थाना पुलिस ने कब्रिस्तान के पास से देर रात को गिरफ्तार किया है जबकि अंधेरे का लाभ उठाकर बदमाशों का एक साथी फरार हो गया है। पुलिस द्वारा पकड़े गये बदमाशों से हथियार बरामद किये हैं। पकड़े गये बदमाशों से पूछताछ में जुटी है और एक पुलिस पार्टी फरार हुए बदमाश की तलाश में लग गयी है। पुलिस को समय पर सूचना नहीं मिलती तो बदमाश कोई ने घटना जरूर कर जाते।
चार बदमाश गिरफ्तार एक फरार
ग्वालियर में सराफा व्यापारी के घर डकैती डालने की तैयारी 4 बदमाश रात को अंधेरा होने की वजह से झाडि़यों में छिप गये जिन्हें तलाशने में पुलिस को 10 मिनट का समय लगा। लेकिन इस दौरान एक बदमाश भाग निकला। पकड़े गये बदमाशों से पूछताछ में उनकी पहचान आदित्य उर्फ निक्की, अजय रजक उर्फ अज्जू पुत्र मुकेश रजक, निवासी -बड़ागांव हनुमान मंदिर के पास, सुनील उर्फ कल्लू रजक, विशाल रजक निवासी शीलनगर ग्वालियर के रूप में की गयी है और साथ ही बताया कि उनका एक साथी प्रिंस जाटव निवासी बड़ागांव अंधेरे की वजह से भागने में सफल हो गया। पुलिस को पकड़े गये बदमाशों से एक कट्टा, एक फरसा, तलवार और लोहे का सरिया मिला है।
टारगेट था सराफा व्यापारी
पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि पकड़े गये बदमाश अमित ज्वेलर्स के संचालक सराफा व्यापारी जवाहर जैन के घर पर डकैती डालने के लिये एकत्रित हुए थे और अगर पुलिस के हाथ नहीं लगते तो वह घटना को अंजाम देकर निकल जाते।