बड़ी खबर! एलन मस्‍क बने Twitter के नए बॉस

नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर को आखिरकार नया बॉस मिल ही गया. करीब छह महीने के फिल्‍मी ड्रामे के बाद दुनिया के सबसे अमीर शख्‍स एलन मस्‍क ने ट्विटर का अधिग्रहण मंजूर कर लिया और कंपनी के नए चीफ इन चार्ज बन गए हैं. ट्विटर के लिए बोली लगाने के बाद से ही कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल के साथ उनकी नोक झोंक चल रही थी और अब एलन के आने पर पराग ने कंपनी छोड़ दी है. उनके साथ सीएफओ नेड सेगल की भी छुट्टी हो गई है.

अमेरिकी अखबार वॉशिंगटन पोस्‍ट के अनुसार, ट्विटर के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी (CEO) पराग अग्रवाल और मुख्‍य वित्‍त अधिकारी (CFO) नेड सेगल ने भी कंपनी छोड़ दी है. दोनों ही अधिकारी सैन फ्रांसिस्‍को स्थित कंपनी के हेडक्‍वार्टर से बाहर निकल गए और लौटकर नहीं आए. इतना ही नहीं लीगल पॉलिसी, ट्रस्‍ट और सेफ्टी विभाग के हेड विजय गड्डे को भी बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया है.

मस्‍क के पास 27 अक्‍तूबर तक 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने या कोर्ट ट्रायल का सामना करने की डेडलाइन थी और उन्‍होंने कंपनी खरीदने का विकल्‍प अपनाया. डील पूरी होने के बाद मस्‍क ने ट्वीट किया- बर्ड फ्रीड. इसका मतलब है कि चिडि़या आजाद हुई.