लगुन चढ़ाकर लौट रहे मैक्स को ट्रक ने मारी टक्कर, दर्जन से अधिक घायल


ग्वालियर. मुरैना के अम्बाह में लगुन फलदान चढ़साकर वापिस लौट रहे दर्जन भर लोगों से भरी मैक्स सवारी वाहन में एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी उसमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्रायवर ट्रक को भगाकर ले गया। घायलों को 108 एम्बूलेंस की मदद से पुलिस द्वारा मुरैना जिला अस्पताल लागया गया। घटना सोमवार की शाम की है।
आपको बता दें कि जैतपुर गांव अम्बाह से लगुन फलदान आया हुआ था। इसमें दर्जन भर लोग मैक्स गाड़ी में सवार होकर वापिस अम्बाह की तरफ जा रहे थे। उनकी गाड़ी पिपरई गांव के पास पहुंची ही थी कि मसाने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टककर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मैक्स गाड़ी में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना की खबर मिलते ही सरायछोला थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा घायलों को लाने के लिये 108 एम्बूलेंस की बुलवाया। सूचना पाकर 108 एम्बूलेंस के पायलट अतुल पाराशर और ईएमटी संतांेष शर्मा घटनास्थल पर पहुंच गये और उन्होंने घायलों को एम्बूलेंस में डाला और सीधे जिला अस्पताल मुरैना ले आये।

ट्रक चालक को खोज रही पुलिस
टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सरायछोला थाना पुलिस अब ट्रक चालक व ट्रक को खोजने का प्रयास कर रही है, लेकिन उसे अभी तक कोई ठोस सफलता हांसिल नहीं लगी है।