मिलिये, पंजाब के नए सीएम भगवंत मान के सूट मास्टर से, जो सिलता उनके सारे सूट

भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने मंगलवार को पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह में भगवंत मान ने सफेद रंग का कुर्ता-पजामा और लाइट ब्लू रंग का कोट पहना था. भगवंत का यह सूट किसने तैयार किया था आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे है. पंजाब के नए मुख्यमंत्री के इस सूट का मास्टर (Suit Master) चंडीगढ़ का है.

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की निजी जिंदगी के कुछ चीजें खास है, जिसमें से एक है उनके द्वारा पहने जाने वाला कुर्ता-पजामा, ब्लेजर और नेरो जैकेट. न्यूज़18 की टीम सेक्टर 17 के उस शोरूम के टेलर के पास पहुंची जहां से पिछले कई सालों से भगवंत मान अपना कुर्ता-पजामा, ब्लेजर और हाफ जैकेट सिलवाते रहे हैं. न्यूज़18 से बातचीत में द सूट मास्टर के मालिक ने बताया कि उन्हें तो विश्वास नहीं हो रहा कि जो हमारे पास आकर बड़े ही सादे तरीके से बैठते थे वो आज पंजाब के सीएम हैं.

उन्होंने बताया कि मान साहब बहुत सादे तरीके से हमसे बातचीत करते हैं और कहते हैं कि आपकी जो पसंद हो वो कपड़ा आप दिखाओ और वह सील कर दो. इसके साथ-साथ भगवंत मान ने कभी कोई हाई-फाई वाली बात नहीं की. उन्होंने कभी ऐसा लगने ही नहीं दिया कि वह कोई वीआईपी हैं. ना ही वीआईपी कल्चर उनके अंदर देखने को मिला. आज हमें खुशी है कि ऐसा आम आदमी हमें मुख्यमंत्री के रूप में मिला है. अभी काफी सारे कुर्ते-पजामे, नेरो जैकेट और ब्लेजर उनके सिलकर गए हैं. द सूट मास्टर के मालिक ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह, बैठकों और उनके आने जाने के लिए कई कपड़े यहीं से सील कर गए हैं.

बता दें कि आम आदमी पार्टी को विधानसभा चुनाव में मिले प्रचंड बहुमत के बाद CM की कुर्सी संभालने वाले भगवंत मान ने बुधवार को शपथ ली. इस दौरान उन्होंने स्टेज से छोटी स्पीच भी दी. उनकी इस स्पीच के एक-एक शब्द के गहरे मायने थे. इसमें लोगों की उम्मीदें पूरी करने की चिंता के साथ-साथ AAP वर्करों के लिए नसीहत भी शामिल रही.