दिल्ली में तेज रफ्तार मर्सिडीज को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 सवारों की दर्दनाक मौत

दिल्ली कैंट इलाके में शनिवार को तड़के एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ट्रक से टकराकर बुरी तरह से दुघर्टनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में मर्सिडीज कार में सवार दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. कार में कुल पांच लोग सवार थे, जिसमें से दो की मौत हो गई जबकि तीन घायल अस्पताल मे भर्ती है. मर्सडीज़ कार सवार सभी लोग फरीदाबाद से शादी से लौट रहे थे. सभी पालम गांव के रहने वाले है. जिस ट्रक से मर्सडीज की टक्कर हुई उसकी तलाश की जा रही है.

फरीदाबाद से विवाह से लौट रहे थे पांचों लड़के

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात लगभग 2.50 बजे, धौला कुआं से गुरुग्राम की ओर जाने वाली सड़क पर एक मर्सिडीज कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. मौके पर पहुंचने पर पता चला कि कार में सवार पालम गांव निवासी सभी पांच व्यक्ति- विनोद कुमार, कृष्ण सोलंकी, नितिन, जितेंदर और करन भारद्वाज फरीदाबाद में विवाह समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे.

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वे तेज गति से गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने अपनी कार से एक ट्रक में टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में विनोद कुमार और कृष्णा सोलंकी नाम के दो लड़कों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल नितिन, जितेंदर और करन का इलाज चल रहा है.

इस संबंध में थाना दिल्ली कैंट में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस टीमें मामले की जांच में जुटी हैं और ट्रक की पहचान करने और उसका पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस अभी दुर्घटना की वजह का पता लगा रही है.