Asaduddin Owaisi के काफिले पर 9MM पिस्टल से की गई थी फायरिंग, सामने आई आरोपियों की तस्‍वीर

यूपी चुनाव (UP Chunav) को लेकर जारी सियासी खींचतान के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के काफिले पर फायरिंग मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक सचिन और शुभम ने 9 एमएम की पिस्टल से ओवैसी के काफिले पर फायरिंग की थी. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो पिस्टल और अल्टो कार बरामद की है. उधर, हापुड़ जिला प्रशासन ने चुनाव आयोग को असदुद्दीन ओ‍वैसी पर फायरिंग की रिपोर्ट भेजी है. एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर हमले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हमले में बाल-बाल बचे ओवैसी ने कहा कि हम मोदी सरकारऔर राज्य सरकार दोनों को कह रहे हैं कि ये इनकी ज़िम्मेदारी है कि इस मामले की स्वतंत्र जांच कराई जाए. यह कैसे हो सकता है कि एक सांसद पर 4 राउंड फायरिंग की जाती है. दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर दावा किया कि छिजारसी टोल गेट पर उनकी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. 4 राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं.

सफेद जैकेट में सचिन हिंदू और लाल जैकेट में शुभम.

बताया जा रहा है कि जब ओवैसी दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे और छिजारसी टोल प्लाजा पर पहुंचे थे, तभी उनके काफिले पर फायरिंग हुई. बता दें कि ओवैसी ने खुद दावा किया है कि जब वह दिल्ली की ओर रवाना हो रहे थे, तब उनकी कार पर तीन-चार राउंड फायरिंग हुई है. बहरहाल, ओवैसी के काफिले पर हमला मामले में यूपी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उसके पास से हथियार भी बरामद किया गया है.