Accident in Himachal: शिमला में जीप पर गिरा पत्थर, कसौली में कार गिरी, 5 घायल

शिमला/सोलन. हिमाचल प्रदेश में बारिश लगातार कहर बरपा रही है. वहीं, सड़क हादसे भी थम नहीं रहे हैं. गुरुवार को दो सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए. पहला हादसा शिमला में हुआ, जबकि दूसरे हादसा कसौली में हुआ. जानकारी के अनुसार, शिमला के शोघी के पास कालका-शिमला नेशनल-हाइवे पर शाम को वाहन पर चट्टानें गिरने से दो युवक घायल हो गए. इनकी पहचान विनोद (28) पंचकूला और विशाल (27) अंबाला निवासी के तौर पर हुई है.

दोनों शाम करीब सवा छह बजे शिमला से अंबाला लौट रहे थे. शोघी के पास सोनू बंगला में अचानक पहाड़ी से चलती गाड़ी पर पत्थर गिर गए और इससे गाड़ी सड़क पर पलट गई. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए आईजीएमसी ले गए. इसमें चालक विनोद को गंभीर चोट लगी हैं जबकि परिचालक विशाल को हल्की चोटें आई हैं. युवक पंचकूला से अंडे की सप्लाई देने रामपुर गए थे.

सोलन में लिंक रोड से हाईवे पर गिरी कार

सोलन जिले के धर्मपुर से कसौली की ओर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे लुढ़ककर कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर जा गिरी. हादसे में तीन लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर भेजा गया. धर्मपुर पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है. यह हादसा रात करीब नौ बजे हुआ, जब चंडीगढ़ से पर्यटक कसौली घूमने जा रहे थे. तीनों युवकों की उम्र 25 साल के करीब है.