आरपीएफ टीम पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा

ग्वालियर. आरपीएफ की टीम पर हमला कर फरार होने वाले आरोपी को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने आंतरी के पास रेलवे ट्रैक पर एक मीटर लम्बर पटरी का टुकड़ा रख दिया था। जिसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले जा रही थी। इसी बची ओरापी के साथी पुलिस टीम पर हमलाकर उस ेले भागे थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को बुधवार की रात मिली सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में फरार हुए 2 आरोपियों को आरपीएफ पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

रेलवे ट्रैक पर एक मीटर लम्बा पटरी का टुकड़ा रखा था

आरपीएफ थाना एएस पांडे ने बताया कि 5 सितम्बर को रेल हादसे को अंजाम देने के इरादे से 2 बदमाशों ने रेल ट्रैक पर एक मीटर लम्बा पटरी का टुकड़ा रेल ट्रैक पर रख दिया था और इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। जिन्हें 19 सितम्बर को आरपीएाफ स्क्वॉड ग्वालियर ले जा रही थी। उसी बीच टेकनपुर हाइवे पर देवगढ़ ढाबा के पास आरोपियों के साथी कमलसिंह ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिय और दोनों को छुड़ाकर भाग गये थे। जिसके बाद आरपीएफ ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पकड़ा

बुधवार की रात आरपीएफ थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी बंटी उर्फ कमल सिंह टेकनपुर हाइवे स्थित ढाबा पर देखा गया है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची आरपीएफ स्क्वाड ने इलाके की घेराबंदी कर आरोपी को धरदबोचा। फिलहाल आरपीएफ ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया । जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।