मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने टीकमगढ़ जिले के मोहनगढ़ में विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमि-पूजन किया

इन दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विभिन्न पदाधिकारी पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण करते हुए देखे जा रहे हैं, इस बीच आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टीकमगढ़ पहुंचे हैं, सीएम सबसे पहले ओरछा पहुंचें, जहां रामराजा सरकार की पूजा अर्चना कर दरबार में मत्था टेका।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निवाड़ी जिले के ओरछा में स्थित श्री रामराजा मंदिर पहुंचकर भगवान रामराजा के दर्शन किए और प्रदेश की सुख समृध्दि की कामना की। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा- "भगवान से यही प्रार्थना कि मध्यप्रदेश की जनता सुखी हो, सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो सब निरोग हों। कोरोना पूरी तरह से समाप्त हो जाए और हम विकास के पथ पर प्रदेश को आगे ले जाएं"

इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ओरछा से मोहनगढ़ आए, मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज के टीकमगढ़ पहुँचने पर स्थानीय जनता और जनप्रतिनिधियों ने आत्मीय स्वागत किया है। बता दें कि, आज टीकमगढ़ के मोहनगढ़ में विकास समागम एवं जनदर्शन कार्यक्रम आयोजित है, टीकमगढ़ के मोहनगढ़ में आयोजित "विकास समागम एवं जनदर्शन" कार्यक्रम का सीएम ने कन्या पूजन कर शुभारंभ किया।

विभिन्न विकासकार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन :

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीकमगढ़ ज़िले के मोहनगढ़ में जनदर्शन के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विकासकार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज समेत लोक निर्माण विभाग मंत्री एवं अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि मोहनगढ़ में राधाष्टमी के पावन अवसर पर देवी स्वरूपा कन्याओं का पूजन कर लोक मंगल एवं सबके कल्याण के लिए प्रार्थना की। विकास समागम एवं जनदर्शन कार्यक्रम में सीएम शिवराज बोले ने कहा- हम पुनः सर्वे करवा रहे हैं और जो गरीब कच्चे मकान में रह रहे हैं, उनका नाम सूची में जोड़कर उनके लिए पक्का मकान बनवाया जाएगा।