एटीएम तोड़ रहा था पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर भाग, एटीएम तोड़ने का प्रयास विफल, घटना सीसीटीवी में कैद

लॉकडाउन में जहां पूरा शहर घरों में कैद है वहीं, दूसरी ओर चोरों के हौंसले बुलंद हो गये हैं। चोर सरेआम एटीएम में घुसकर उसे तोड़ने में लग गये है। कल रात 1 बजे एमएस रोड पर चोर सेन्ट्रल बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश कर रहा था। तभी पुलिस गाड़ी के सायरन की आवाज सुनकर भाग गया और उसकी यह हरकत एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

शहर में लगे कर्फ्यू में लोग घरों में कैद होने को मजबूर हैं। इसका लाभ उठाने में चोर बाज नहीं आ रहे हैं। किसी के घर में घुस रहे हैं तो किसी के गोदाम में। आज एक चोर ने एमएस रोड पर मौजूद एटीएम को अपना निशाना बनाना चाहा । उसने एटीएम को तोड़ने का भरसक प्रयास किया लेकिन इसी बीच गश्त करती हुई पुलिस की गाड़ी के सायरन की आवाज उसे सुनाई दे गयी। बस, फिर क्या था, उसने पकड़े जाने के डर से दौड़ लगा दी और वह भाग जाने में सफल हो गया। लेकिन उसकी यह हरकत एटीएम में लगे सीसीटीव कैमरे में कैद हो गयी है।

पुलिस की सतर्कता से बची चोरी

एटीएम में सेध लगाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। अगर पुलिस लापरवाही बरतती तो हो सकता हैं चोर घटना को अंजाम देने के बाद, नो दो ग्यारह हो जाता। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक सफेद शर्ट पहने हुए था। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। टीआई कोतवाली अतुल सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और चोर भाग गया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। युवक की उम्र 20 वर्ष है और सफेद शर्ट पहने हुए हैं। चोर की तलाश के लिए टीम रवाना कर दी गई हैं।