ब्रिटेन के सॉफ्टवेयर इंजीनियर के संपर्क में आए व्यापारी सहित 35 नए संक्रमित

विनय नगर सेक्टर चार में रहने वाले ब्रिटेन के सॉफ्टवेयर इंजीनियर के संपर्क में आने वाले महाराज बाड़ा स्थित होजरी दुकान के सेल्समैन सहित 35 लोगों को बुधवार को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर के बाद उनके पिता बीते रोज संक्रमित निकले थे।

पिता और पुत्र जिला अस्पताल मुरार के सी ब्लॉक में भर्ती हैं। सॉफ्टवेयर इंजीनियर का सैंपल दिल्ली जांच के लिए गया है। उसकी रिपोर्ट आना बाकी है। दिल्ली की रिपोर्ट के बाद ही यह तय हो पाएगा कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर को ब्रिटेन में जो कोरोना का नया संक्रमण आया है वही कोरोना है या नहीं।

सूत्रों का कहना है कि ब्रिटेन से कुछ लोग और ग्वालियर आए हैं। उनकी सूची संभवत: गुरुवार को आ जाएगी। इसके बाद उनके सैंपल भी दिल्ली भेजे जाएंगे। उधर, कोरोना संक्रमण के चलते बिरला नगर निवासी सुभाष चंद्र शर्मा (58)और झांसी के रामगढ़ में रहने वाले कैलाश अग्रवाल (60) की बुधवार को मौत हो गई।

सुभाष चंद्र शर्मा को मिलाकर जिले में अब तक कोरोना संक्रमण से 288 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, बुधवार को मिले 35 पॉजिटिव मिलने के बाद अब संक्रमितों की संख्या 17229 हो गई है। वहीं मुरैना में 6, दतिया और भिड में 1-1 संक्रमित मिले।