राजस्थान: गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी के नेता बारां आएं, हम नहीं रोकेंगे, सुरक्षा भी देंगे

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाथरस और बारां की घटना पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कोई भी घटना कहीं भी हो सकती है. लेकिन घटना के बाद कार्रवाई और लापरवाही करना दोनों अलग-अलग बात है. सीएम ने कहा कि हाथरस की गैंगरेप पीड़िता का अंतिम संस्कार जिस तरह से रात में 2 बजे किया गया, वैसा मैंने आज तक कभी नहीं सुना.

अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में भी घटनाएं होती हैं. बीजेपी के नेता टिप्पणी करते हैं कि राहुल और प्रियंका गांधी वहां क्यों नहीं गए. तो ऐसे में मैं बीजेपी से कहना चाहूंगा कि राहुल और प्रियंका हाथरस विपक्ष के नेता के रूप में जा रहे थे. बीजेपी विपक्ष के रूप में दिल्ली से अपने नेताओं को राजस्थान भेजे. हम उन्हें इजाजत देंगे.

सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी के नेता बारां में आएं. हम उन्हें नहीं रोकेंगे. वो भिवाड़ी भी जाएं. कहीं भी जाएं. हम अनुमति देंगे. हम पुलिस प्रोटेक्शन में इजाजत देंगे, हमें कोई दिक्कत नहीं है. उनको यह कहने का अधिकार नहीं है कि वो वहां जा रहे हैं, यहां क्यों नहीं आ रहे हैं.

सीएम ने कहा कि राहुल और प्रियंका गांधी हमारी पार्टी के नेता हैं. हमारी बात पर विश्वास करते हैं. हम रिपोर्ट भेजते हैं. उस पर हमारे नेता विश्वास करेंगे, पर विपक्ष के नेता आएं, वो क्यों नहीं आ रहे हैं? उनको अपनी विपक्ष की भूमिका निभानी चाहिए, जैसे राहुल और प्रियंका गांधी निभा रहे थे.