कंगना ने अब बालासाहेब ठाकरे के इंटरव्यू से साधा शिवसेना पर निशाना, पूछे सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उद्धव सरकार के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. कंगना ने आज बालासाहेब ठाकरे का पुराना इंटरव्यू शेयर करते हुए शिवसेना सरकार पर हमला बोला. कंगना ने कहा कि बालासाहेब का सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गुटबंधन करेगी और कांग्रेस बनेगी.

कंगना रनौत ने शुक्रवार को कहा कि महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गुटबंधन करेगी और कांग्रेस बनेगी. मैं जानना चाहता हूं कि आज उनकी पार्टी की स्थिति को देखते हुए उनकी सजग भावना क्या है?

सोनिया गा्ंधी से अपील करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते आप महाराष्ट्र में अपनी सरकार द्वारा मेरे साथ किए गए बर्ताव से दुखी नहीं हैं? क्या आप डॉ.अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने का अनुरोध अपनी सरकार से नहीं कर सकती हैं?

इससे पहले एक ट्वीट में कंगना ने कहा कि मैं मेरे ऑफिस को 15 जनवरी को खोला था. इसके थोड़े टाइम बाद कोरोना आ गया. बाकी कई लोगों की तरह मैंने भी तब से काम नहीं किया है. मेरे पास ऑफिस को दोबारा बनवाने के पैसे नहीं हैं. मैं अपने टूटे हुए ऑफिस से ही काम करूंगी और उसको ऐसे ही इस बात की निशानी बनाकर रखूंगी कि एक औरत ने दुनिया से टकराने का साहस दिखाया था. #KanganaVsUddhav.

दफ्तर में तोड़फोड़ के बाद से ही कंगना रनौत, उद्धव सरकार पर हमलावर हैं और शिवसेना की तुलना सोनिया सेना से कर रही हैं. कंगना ने कहा कि जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो.

इससे पहले कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता. मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी. आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी.