Valentine's Day पर GF शालिनी ठाकुर संग शादी के बंधन में बंधे विक्रांत मैसी, परिवार ही हुआ शामिल

मनोरंजन जगत के सितारों पर इन दिनों शादी का खुमार चढ़ा हुआ है. पिछले साल दिसंबर में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंधे. वहीं, अब फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी की चर्चा है. टीवी टाउन के भी कई सितारे अचानक शादी करके फैंस को हैरान कर रहे हैं और अब खबर है कि ‘छपाक (Chhapaak)’ अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने भी अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) से गुपचुप शादी कर ली है. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं. खबरों की माने तो मिर्जापुर अभिनेता ने सोमवार को अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया है.

इस खबर ने फैंस को हैरानी में डाल दिया है, क्योंकि अभी तक चर्चा थी की विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर (Vikrant Massey Sheetal Thakur Wedding) इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधेंगे. लेकिन, अब खबर है कि विक्रांत मैसी ने अपनी गर्लफ्रेंड को जिंदगी भर के लिए अपना साथी बना लिया है. हालांकि, अब तक एक्टर की ओर से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

पिंकविला के हवाले से एक सूत्र ने दावा किया कि विक्रांत और शीतल ने सोमवार को ही अपने वर्सोवा स्थित घर पर अपनी शादी रजिस्टर कराई. इस शादी में परिवार के अलावा कुछ करीबी ही शामिल हुए थे. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही वेलेंटाइन डे को अपनी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए चुना. विक्रांत मैसी अक्सर सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड शीतल के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

जून 2020 में विक्रांत ने शीतल के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा और हर समय उनके साथ रहने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. जिसके साथ उन्होंने शीतल ठाकुर के साथ अपने रिलेशनशिप पर भी मुहर लगा दी. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्रांत मैसी लव हॉस्टल में सान्या मल्होत्रा ​​के साथ नजर आएंगे. यह एक रोमांटिक-क्राइम फिल्म है और इसका ट्रेलर कल ही रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है.