न‍िशा रावल ने पायल रोहात्‍गी के सामने क‍िया खुलासा, 'मेरे पति का एक्‍स्‍ट्रा मेर‍िटल अफेयर चल रहा था'

र‍िएल‍िटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, दर्शकों के लिए मजेदार होता जा रहा है. अभी इसे शुरू एक हफ्ता भी नहीं हुआ है पर इसके कंटेस्‍टेंट अपनी न‍िजी ज‍िंदगी से जुड़े कई खुलासे कर चुके हैं. अब नि‍शा रावल (Nisha Rawal) और पायल रोहात्‍गी (Payal Rohatgi) के बीच एक नई दोस्‍ती पक रही है और इसी दोस्‍ती में न‍िशा ने भावुक हो अपनी शादी के कई सच बताए हैं. न‍िशा पायल से करण मेहरा (Karan Mehra) के साथ अपनी 14 साल की शादी और डेटिंग पीरियड पर बात करते हुए नजर आईं. बता दें कि न‍िशा ने पति करण मेहरा पर घरेलू ह‍िंसा के आरोप लगाए हैं. न‍िशा अब करण को छोड़ अपने बेटे के साथ अकेले रहती हैं.

न‍िशा ने पायल को शो के दौरान बताया कि अपने झगड़े के बाद न‍िशा ने शांति से करण से बैठकर बात की और उससे पूछा कि क्‍या उसका कोई अफेयर चल रहा है. इसपर न‍िशा का कहना है कि करण मेहरा ने ये माना कि उनका बेटा होने के बाद भी 7-8 महीनों से एक्‍स्‍ट्रा मेर‍िटल अफेयर चल रहा है. न‍िशा ने बताया कि करण ने कहा, ‘हां, मैं क‍िसी और से प्‍यार करता हूं और मैं तुम्‍हें भी प्‍यार करता हूं.’ नि‍शा ने रोते हुए कहा कि अब उसे पति पर ब‍िलकुल व‍िश्‍वास नहीं है.

नि‍शा और करण मेहरा एक बेटे के माता-प‍िता हैं. उनके बेटे का नाम काव‍िश है. न‍िशा की बातें सुनने के बाद पायल ने उसे समझाया कि वह इस लड़ाई को लड़ सकती है. न‍िशा ने आगे कहा कि सब कुछ सबके सामने था लेकिन फिर भी वह बहुत गंदे तरीके से अलग हुए हैं और उसने क‍िसी भी तरह से काविश की ज‍िम्‍मेदारी लेने से मना कर द‍िया है. न‍िशा ने रोते हुए आगे कहा कि शारीरिक चोटें भले ही समय के साथ भर जाएंगी, लेकिन भावनात्‍मक रूप से जो उनका नुकसान हुआ है, उसका क्‍या होगा.

एक्‍ट्रेस ने बताया कि अपने अफेयर की बात बताने के बाद वह उस लड़की से म‍िलने गया और फिर वापस लौटकर मुंबई आया. मेरी मां मेरे साथ रहती हैं, मैंने ये बात उनसे भी छ‍िपाई. मुझे अपने बच्‍चे को द‍िखाना था कि सब नॉर्मल है.’