Diwali Celebration 2021: रामपुर में महिला पुलिसकर्मियों ने रौशन किया पूरा थाना, SHO ने परोसा खाना

रामपुर. कोरोना काल के बावजूद दीपावली (Diwali Celebration) में लोगों के उत्साह में कोई कमी नजर नहीं आई है. इसी कड़ी में रामपुर (Rampur) के थाना टांडा में महिला पुलिसकर्मियों ने धूम मचा दी. टांडा थाने पर व्यावहारिक प्रशिक्षण के लिए आई महिला पुलिसकर्मियों ने पूरे थाना परिसर को सजा दिया तो वहीं थानेदार ने भी दिवाली की खुशी में रात्रिभोज का आयोजन किया. महिला पुलिसकर्मियों ने थाना परिसर में रंगोली बनाई. महिला पुलिसकर्मियों ने साथ ही दीपक भी जलाए और पूरे थाना परिसर को दीपक की रोशनी से जगमग कर दिया.

महिला पुलिसकर्मियों ने थाने को सजा दिया तो थाना प्रभारी ने भी रात्रि भोज का आयोजन किया और थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों को खाना खिलाया. एक महिला पुलिसकर्मी मनीषा नागर ने बताया कि वे प्रशिक्षु हैं. मनीषा ने बताया कि वो आरटीसी पुलिस लाइन रामपुर से प्रशिक्षु हैं. उन्होंने कहा कि व्यावहारिक प्रशिक्षण के लिए वे लोग टांडा थाने आए थे. दिवाली का त्योहार पड़ा तो घर से दूर थाने को ही सजाने और यहीं पर खुशियां मनाने का निर्णय लिया गया.\

थानेदार ने महिला पुलिसकर्मियों को खिलाया खाना.

मनीषा ने कहा कि हम सभी प्रशिक्षु महिला पुलिसकर्मियों ने थाने को सजाया तो वहीं थाना प्रभारी ने हम सभी को रात्रि भोज दिया. महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि थाने में आकर हम लोगों को बहुत सारी जानकारी मिली जैसे किस तरीके से पुलिस वालों को सूचनाएं मिलती हैं. सबकी सुरक्षा हमें करनी पड़ती है और हमें किस तरीके से शांति व्यवस्था बनाए रखना है तो यह सब हमें यहां आकर सिखाई जाती हैं. बहुत अच्छा लगा और हम लोगों ने इस थाने से बहुत कुछ सीखने का मौका मिला.