दीपिका पादुकोण ने सिद्धिविनायक में किए गणपति बप्पा के दर्शन, फिल्म '83' की सक्सेस के लिए की प्रार्थना

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ (83 Releease Time) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. कबीर सिंह ने इसे डायरेक्ट किया है. फिल्म कपिल देव की कप्तानी में साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप में भारत की जीत के बारे में बताती है. जब भारतीय टीम ने फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर पहली विश्व कप ट्रॉफी जीती. फिल्म के रिलीज से पहले, दीपिका पादुकोण को फिल्म के लिए प्रार्थना करने और आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर (Deepika Padukone At Siddhivinayak) में जाते हुए स्पॉट किया गया.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Films) इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं. दीपिका पादुकोण ने गणपित बप्पा के दर्शन करने जाने के लिए पिंक एथनिक आउटफिट पहना हुआ था. उन्होंने मुंह पर मास्क पहना लगा रखा था. पिंक आउटफिट में दीपिका बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. हालांकि फैंस पहचान लिया. जिसके बाद वह दीपिका को चीयर करने लगे. वहां मौजूद पैपराजी भी उनकी तस्वीरें और वीडियो लेने लगे.

इससे पहले, बुधवार शाम मुंबई में फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर (83 Grand Premiere) हुआ. रणवीर सिंह ने सफेद रंग के आउटफिट में प्रीमियर में स्टाइलिश एंट्री की. रणवीर सफेद रंग के टक्सीडो में बेहद खूबसूरत लग रहे थे, जिसे उन्होंने उबेर-कूल शेड्स के साथ जोड़ा था. रणवीर ने हाथ जोड़कर पैपराज़ी का अभिवादन किया और अपने डायरेक्टर कबीर खान के साथ पोज़ भी दिए, जो बहुत अच्छे लग रहे थे. इस दौरान उन्होंने कबीर को कसकर गले भी लगाया.

ग्रैंड प्रीमियर पर दीपिका ने लूटी महफिल

ग्रैंड प्रीमियर के दौरान कपिल देव भी खुश दिखाई दिए और उन्होंने रणवीर सिंह के साथ कई खूबसूरत पोज दिए. लेकिन दीपिका पादुकोण ने डायमंड नेकपीस के साथ एक शानदार स्ट्रैपलेस गाउन में शो में सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. रणवीर और दीपिका ने रेड कार्पेट पर कुछ भावुक पल भी शेयर किए. उन्होंने पैपराज़ी के लिए एक साथ पोज दिए. ’83’ की स्क्रीनिंग में रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ की को-स्टार आलिया भट्ट भी शामिल हुईं.

फिल्म में पंकज त्रिपाठी समेत ये कलाकार

’83’ में अभिनेता पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एम्मी विर्क, अदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा और आर बद्री भी हैं.