आलिया-रणबीर को बेस्ट एक्टर बताने पर ट्रोल हुए आर बाल्की, यूजर्स ने लगाई गई फटकार

बॉलीवुड में इस समय नेपोटिज्म पर तगड़ी बहस देखने को मिल रही है. इस मुद्दे को लेकर विवाद तो पहले भी रहा है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ये बहस और ज्यादा गरमा गई है. अब डायरेक्टर आर बाल्की के एक बयान पर घमासन छिड़ गया है. एक इंटरव्यू में बाल्की ने कुछ ऐसा बोल दिया है कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने लगे हैं.

आर बाल्की ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा था- मुझे आलिया या रणबीर से बेहतर एक्टर ला दो फिर मैं बहस करने को तैयार हूं. उन्होंने नेपोटिज्म के सवाल पर ये बोला था. अब उनके इस बयान से बॉलीवुड का एक तबका भी नाराज नजर आ रहा है और सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है.

रणबीर-आलिया वाले बयान पर बाल्की ट्रोल

सोशल मीडिया पर हर कोई आर बाल्की को आईना भी दिखा रहा है और ये साबित करने की कोशिश कर रहा है कि दुनिया में आलिया-रणबीर से भी बेहतर एक्टर मौजूद हैं. एक यूजर लिखते हैं- अगर आर बाल्की को आलिया-रणबीर इतने ही पसंद हैं तो उन्होंने अभी तक दोनों के साथ काम क्यों नहीं किया. और ये हाल तो तब है जब खुद डायरेक्टर ने तापसी, विद्या, तब्बू और धनुष जैसे सितारों संग काम किया है.

वहीं एक और यूजर लिखते हैं- आलिया-रणबीर अच्छे कलाकार हैं. लेकिन सिर्फ उन्हें महान या दूसरों से अलग बताना गलत होगा. उन लोगों को अपमानित नहीं किया जा सकता जिन्हें कम अवसर मिले हैं. यूजर ने ट्वीट में राजकुमार राव, विक्की कौशल, भूमि पेड्नेकर, स्वरा भास्कर जैसे सितारों का भी जिक्र किया है. वहीं एक यूजर ऐसी भी रहीं जिन्होंने डायेक्टर पर तंज कसते हुआ कहा कि जब तक काबिल लोगों को अवसर नहीं मिलेगा, उनकी परख भी नहीं की जा सकती.