यूपी: MLA ने लिखी चिट्ठी- फिरोजाबाद क्वारनटीन सेंटर में मरीजों को समय पर नहीं मिल रहा खाना

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में महाराजा अग्रसेन धाम में बने क्वारनटीन सेंटर में मरीजों को समय से भोजन और पानी नहीं मिल पा रहा है. इसकी शिकायत लोगों ने बीजेपी के शहर विधायक मनीष असीजा से की. इसके बाद मनीष असीजा ने जिला अधिकारी को पत्र लिखकर क्वारनटीन सेंटर की स्थिति के बारे में बताया.

विधायक ने लिखा, 'क्वारनटीन सेंटर में समय से खाना और पानी नहीं पहुंचा पा रहा है. इससे वहां बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है. मैंने अपने तथ्यों से जांच कराई तो 350 रुपये खुराक का आता है और ढाई लीटर पानी पीने के लिए मिलता है. मैं यह सारी बातें जिलाधिकारी महोदय के संज्ञान में लाना चाहता हूं. कृपया इन बातों पर ध्यान देकर लापरवाही करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की कृपा करें और सुचारू तरीके से व्यवस्था करवाएं.'

विधायक मनीष असीजा ने लेटर तो जिलाधिकारी को भेज दिया, लेकिन उनके पत्र पर समाजवादी पार्टी ने यूपी की योगी सरकार पर सवाल खड़े कर दिए. सपा नेताओं ने ट्वीट किया कि विधायक का पत्र यूपी सरकार के लिए आईना है.

वहीं बीजेपी विधायक मनीष असीजा ने अपने पत्र पर सफाई देते हुए कहा कि पूरा जिला प्रशासन मुख्यमंत्री के आदेश पर कोरोना की इस महामारी में काम कर रहा है. अनेक प्रकार की परेशानियों का समाधान करते हुए यहां की जनता को सुविधा देने का काम जनप्रतिनिधि और अधिकारी कर रहे हैं. इसी क्रम में छोटी बड़ी बात कोई संज्ञान में मेरे आती है तो हम अपने माध्यम से जिला अधिकारी को अवगत कराते हैं.

मनीष असीजा ने कहा कि राशन बंट रहा है. राशन लोगों को मिल रहा है. बाहर से लोगों को लाने का काम किया जा रहा है. इसलिए इतने बड़े कार्य में अगर छोटी सी कोई बात होती है तो स्थानीय अधिकारियों को बताते हैं और वह तुरंत दूर भी होती है. भारत में सीएम योगी और पीएम मोदी के नेतृत्व में बेहतर काम हो रहा है. उसकी तारीफ हो रही है. अगर इसमें भी कोई गलत चीज निकालने की कोशिश करता है तो यह समझ लीजिए कि वह कुछ नहीं कर रहा. लोगों के ऊपर उंगली उठा रहा है.