दिल्लीः लॉकडाउन में चोरी हुई एक करोड़ की सुपारी

कोरोना वायरस की बीमारी महामारी बन गई है. इसके कारण देश में लॉकडाउन लागू है. शासन और प्रशासन स्तर से बार-बार लोगों से अपील की जा रही है कि लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें. घर से बाहर नहीं निकलें. वहीं, लॉकडाउन के दौरान जब पुलिस का पहरा भी सख्त हुआ है, इसके बावजूद आपराधिक घटनाएं हो रही हैं.

  • बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में गोदाम से हुई चोरी
  • मामला दर्ज कर तहकीकात में जुटी दिल्ली पुलिस

शराब की दुकान में चोरी की घटना अभी पुरानी भी नहीं पड़ी थी कि अब बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक गोदाम से सुपारी चुराए जाने की घटना सामने आई है. चोरी गई सुपारी की कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है. पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है. घटना शनिवार रविवार रात की बताई जा रही है.

ऐसे समय जब पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. रोड पर सिर्फ कर्फ्यू पास वाले वाहनों, सरकारी कर्मचारियों और मीडियाकर्मियों को ही आवागमन की इजाजत है. पुलिस लॉकडाउन का भी सख्ती से पालन कराने का दावा कर रही है, ऐसे में चोरो का एक करोड़ की सुपारी की चोरी को अंजाम देकर निकल जाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहा है.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है. देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 9000 के पार पहुंच चुकी है. वहीं, अकेले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ही अब तक 1000 से अधिक पुष्ट मामले सामने आ चुके हैं.