लॉकडाउनः दिल्ली में दुकान का शटर तोड़कर कई पेटी शराब चोरी

कोरोना वायरस के कारण सरकार ने 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया है. लॉकडाउन में आवश्यक वस्तुओं राशन, दूध, फल, सब्जी की दुकानों और आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी दुकानें और कार्यालय बंद हैं. ऐसे में शराब की दुकानें भी बंद चल रही हैं.

  • रोशन आरा रोड सब्जी मंडी इलाके की घटना
  • नोएडा के 12-22 इलाके में भी चोरी की कोशिश

कोरोना के चलते पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन के 11वें दिन दिल्ली और एनसीआर में शराब की दुकानों से शराब चोरी की घटना सामने आई है. दिल्ली की एक दुकान का शटर तोड़कर चोर कई पेटी शराब चुरा ले गए. वहीं, नोएडा में भी शराब की दुकान में चोरी की कोशिश की गई.

जानकारी के अनुसार घटना दिल्ली के रोशन आरा रोड सब्जी मंडी इलाके में शुक्रवार की देर रात की है. बताया जाता है कि चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर कई पेटी शराब पर हाथ साफ कर दिया. घटना की जानकारी अगले दिन सुबह हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में भी चोरों ने शराब की एक दुकान का शटर तोड़ दिया. हालांकि वह चोरी की वारदात को अंजाम देने में असफल रहे. घटना नोएडा के 12-22 इलाके की है. नोएडा पुलिस ने इस घटना के संबंध में भी मामला पंजीकृत कर तहकीकात शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज के सहारे पुलिस चोरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश में है.