ग्रेटर नोएडाः पैसे के लेनदेन को लेकर भिड़े 3 कारोबारी, शूटआउट में 2 की मौत 1 घायल

जिला गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में तीन कारोबारियों के बीच पैसे का लेनदेन खूनी बन गया. एक फैक्ट्री में बैठे तीन साझीदारों के बीच बैठक के दौरान झगड़ा हो गया. तभी उनमें से एक ने पिस्टल निकालकर अपने दो साझीदारों को गोली मार दी. उन्हें गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां दो को मृत घोषित कर दिया गया है.

  • फैक्ट्री में बैठकर मीटिंग कर रहे थे तीनों पार्टनर
  • कहासुनी के बाद बिगड़ी बात, हुआ था झगड़ा

खूनी वारदात ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र की है. जहां छपरौला के पास स्थित यूपी टेलीलिंक लिमिटेड नामक स्टील फैक्ट्री है. गुरुवार को उस समय वहां भगदड़ मच गई, जब कंपनी के तीनों पार्टनर के बीच चल रही मींटिंग के दौरान झगड़ा हो गया. पहले प्रदीप नामक पार्टनर ने अपने साझीदारों नरेश और राकेश को गोली मारी और फिर अपने आपको भी गोली मार ली. इस वारदात में प्रदीप अग्रवाल और नरेश गुप्ता की मौत हो गई जबकि राकेश जैन गंभीर रूप से घायल हैं.

राकेश जैन को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक राकेश जैन यूपी टेलीलिंक लिमिटेड स्टील कंपनी के डायरेक्टर हैं. गुरुवार की दोपहर प्रदीप अग्रवाल, नरेश गुप्ता और राकेश तीनों पार्टनर मीटिंग कर रहे थे. तभी अचानक से किसी बात को लेकर तीनों में कहासुनी हो गई.

 कुछ देर में कहासुनी आक्रोश में बदल गई. इसी दौरान एक पार्टनर प्रदीप ने राकेश और नरेश पर गोली चला दी और खुद को भी गोली मार ली. इस दौरान नरेश और प्रदीप की मौत हो गई. जबकि राकेश जैन गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. जबकि घायल राकेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नोएडा के कमिश्नर ऑफ पुलिस आलोक सिंह ने बताया कि इन तीनों लोगों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था. इसी बीच प्रदीप ने दोनों को पिस्टल से शूट कर दिया. उसने मौके से भागने के बजाय खुद को भी गोली मार ली. घटना के बाद मौके पर फोरेंसिक टीम भी पंहुच गई है. मामले की जांच की जा रही है.