दिल्ली: होली के दिन टीचर की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में होली के दिन राजकुमार नाम के होम टीचर की लाठी, डंडे और लोहे की रॉड से पीट पीटकर की हत्या कर दी गई. पुलिस लाश को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. इस घटना से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

विनोद नगर में रहने वाला होम टीचर राजकुमार स्कूली बच्चों से लेकर बड़े-बड़े बच्चों के घर जाकर पढ़ाते थे. सोमवार देर शाम राजकुमार गाजीपुर ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर से निकले थे. देर रात वे खून से लथपथ आशिर्वाद अपार्टमेंट्स के बाहर पड़े हुए थे.

बुरी तरह से घायल राजकुमार ने अपने स्टूडेंट को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद राजकुमार को पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घरवालों का आरोप है कि राजकुमार की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई है. परिवार वालों के आरोप के बाद पुलिस इस एंगल से भी जांच में जुट गई है.

वहीं, पुलिस राजकुमार का व्हाट्सएप और कॉल डेटिल निकलवा रही है. फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेज दिया है.

दो युवकों पर फायरिंग, 1 की मौत

वहीं, ग्रेटर नोएडा में होली के हुड़दंग के दौरान मंगलवार को बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि घर के बाहर होली खेल रहे दो युवकों पर बदमाशों ने फायरिंग की. इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर है.

 घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. होली के जश्न के दौरान दिनहदाड़ो फायरिंग से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. उधर, अज्ञात बदमाश फायरिंग की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का मामला की पुलिस मामले की जांच में जुटी है.x