आठ महीने की बच्ची का शव मिलने से दहला इंदौर, रेप के बाद हत्या की आशंका

जम्मू के कठुआ का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक और जघन्य अपराध सामने आया है. इंदौर शहर में आठ महीने की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की गई है. उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई.

मामला एमजी रोड थाना के शिव विलास पैलेस का है. यहां शुक्रवार सुबह एक आठ महीने की बच्ची का शव मिला है. दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की शिव पैलेस कॉम्पेल्क्स के बेसमेंट में एक आठ महीने की बच्ची की लाश पड़ी हुई है. सूचना के आधार पर पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची तो उन्हें बच्ची का शव पड़ा मिला.

पुलिस ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून भी निकल रहा था. लाश मिलने से पुलिस भी सकते में आ खड़ी हुई. बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ कुछ गलत हरकत कर लाश को यहां लाकर फेंक दिया गया है.

बता दें कि बच्ची के परिजन फुग्गे बेचकर जीविका चलाते हैं. पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है. पूरे क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है. बच्ची के मां-बाप की तलाश भी की जा रही है.

 पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची की मौत का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल एमजी रोड पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच में जुट गई है.