कर्नाटकः युवक ने पहले युवती को मारा चाकू, फिर की खुदकुशी की कोशिश

कर्नाटक के मंगलुरु के डेरालकाते में एक युवक ने एक युवती को चाकू घोंप दिया. इसके बाद आरोपी युवक ने खुदकुशी करने की कोशिश की. दोनों को अस्तपाल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

देश के विभिन्न इलाकों में महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाओं के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा. दक्षिण भारत के कर्नाटक में एक सिरफिरे युवक ने युवती को चाकू से मारने की कोशिश की और खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया. दोनों को ही उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना कर्नाटक के मंगलुरु इलाके की है.

जानकारी के अनुसार मंगलुरु के डेरालकाते में एक युवक ने एक युवती को चाकू घोंप दिया. इसके बाद आरोपी युवक ने खुदकुशी करने की कोशिश की. दोनों को अस्तपाल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. आरोपी युवक की उम्र 22 साल और पीड़ित युवती की उम्र 20 साल बताई जा रही है. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर आरोपी युवक ने युवती को चाकू क्यों घोंपा? फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाके में भी पिछले दिनों एक शादीशुदा महिला की चाकू घोंप कर हत्या की घटना हुई थी. शुरुआती जांच के बाद हत्या प्रेम प्रसंग में किए जाने की बात सामने आई थी. पुलिस के अनुसार जिस युवक ने युवती के कत्ल की वारदात को अंजाम दिया था, वह कथित तौर पर उसके साथ अफेयर में था. घटना की वजह युवती द्वारा रिश्ते को आगे जारी रखने से इनकार करना बताया गया था.