लॉकडाउन: शराब तस्करों से मिलीभगत का आरोप, 6 पुलिसकर्मियों पर विभागीय जांच का आदेश

देश में कोरोना वायरस का संकट बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना संकट के कारण देश में तीन मई तक लॉकडाउन लागू है. हालांकि लॉकडाउन के बीच भी आपराधिक गतिविधियों में कमी नहीं हो रही है. अब तो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पुलिसवालों के खिलाफ ही अपराधियों से जुड़े होने की जांच चल रही है. इस आरोप में गाजियाबाद में 6 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है.

  • लॉकडाउन के दौरान शराब की सप्लाई
  • 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच

देशव्यापी लॉकडाउन में भी शराब तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. इतना ही नहीं, इन शराब तस्करों से कई पुलिसकर्मियों की मिलीभगत का मामला भी सामने आया है. जिसके बाद उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कई पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई है.

गाजियाबाद में मामला सामने आने के बाद शराब तस्करों से साठगांठ होने के आरोपों के चलते एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एएसआई समेत छह पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया. वहीं सभी के खिलाफ विभागीय जांच के भी निर्देश दिए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन में शराब की बिक्री न होने के कारण पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से शराब तस्कर इलाके में शराब की सप्लाई कर रहे थे. हालांकि मामला सामने आने के बाद एक्शन लेने की बात कही जा रही है. जिन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है, सभी मोदीनगर कोतवाली में तैनात थे.