India vs New Zealand Live Streaming: कब और कहां देखें दूसरा T-20 मैच

India vs New Zealand Live Streaming, 2nd T20 International Match: वेलिंगटन के मैदान पर टी-20 फॉर्मेट में अपनी अभी तक की सबसे बड़ी हार झेलने के बाद भारतीय टीम ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में बराबरी करने के इरादे से उतरेगी. भारत के पास तीन मैचों की टी-20 सीरीज में बने रहने के लिए इस मैच में जीत ही एक मात्र विकल्प है. वहीं मेजबान के पास इस मैच को जीत वनडे सीरीज में मिली हार का बदला लेना का शानदार मौका है. पहले मैच में भारत के न ही बल्लेबाज चले थे, न ही गेंदबाज. भारत ने पहले मैच में प्रयोग किए थे जो पूरी तरह से असफल रहे थे. टीम के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा दूसरे मैच में भी इन प्रयोगों को जारी रखते हैं या नहीं यह देखना होगा.   

इन प्रयोगों के बीच मकसद विश्व कप से पहले अपनी बेंच स्ट्रैंथ को मजबूत करना और उन्हें पर्याप्त मौके देना है. पहले मैच में भारत ने तीन ऑलराउंडरों सहित कुल आठ बल्लेबाजों को मैदान पर उतारा था, लेकिन कोई भी बल्लेबाज विकेट पर टिक नहीं सका था. कप्तान, शिखर धवन, ऋषभ पंत का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा था. इसके अलावा भारत का गेंदबाजी आक्रमण भी पूरी तरह से विफल रहा था. अनुभवी भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, हार्दिक पंड्या, विजय शंकर, क्रुणाल पंड्या और युजवेंद्र चहल की कीवी बल्लेबाजों खासकर टिम सेफर्ट ने जमकर धुनाई की थी और खेल के छोटे फॉर्मेट में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया था.

रोहित टीम में बदलाव कर सकते हैं, खलील अहमद के स्थान पर मोहम्मद सिराज या सिद्धार्थ कौल को मौका मिल सकता है. पहले मैच में भारत की फील्डिंग भी अच्छी नहीं रही थी. टीम के खिलाड़ियों ने अहम समय पर कुछ अहम कैच छोड़े थे जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ेगा. टीम प्रबंधन चाहेगा कि भारत इस मैच में फील्डिंग की गई गलतियां दोहराए नहीं.