ग्वालियर चंबल में कम वोटिंग से बीजेपी की बढ़ी चिंता, राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आ सकते है

ग्वालियर. लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश के कई जिलों में वोटिंग प्रतिशत कम रहने से भारतीय जनता पार्टी के नेता टेंशन में आ गए है। इससे पहले के लोकसभा चुनावों में जब-जब वोटिंग प्रतिशत अधिक रहा है तब-तब भाजपा को फायदा हुआ है। जब भी वोटिंग कम हुई है तो मतदाताओं का झुकाव कांग्रेस की ओर देखा गया है इसलिए अब मतदान प्रतिशत बढाने के लिए भाजपा नेता पूरी तैयारी के साथ मैदान में आ गए है। ग्वालियर चंबल की सीटों पर लगातार सभाएं हो रही है। कार्यकर्ताओं को घर से बाहर निकलकर घर-घर जाने के लिए कह रहे है।
बसपा बिगाड सकती है खेल
ग्वालियर, मुरैना और भिण्ड सीट पर बहुजन समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के मैदान में उतरने से भाजपा और कांग्रेस टेंशन में आ गई है। वोट प्रतिशत कम होने पर यदि बसपा प्रत्याशी वोट काट ले गए तो भाजपा और कांग्रेस का समीकरण भी बिगड सकता है। कम वोटिंग से बीजेपी की बढ़ी चिंताए अब ग्वालियर.चंबल की सीटों पर ज्यादा फोकस
राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आ सकते है ग्वालियर
ग्वालियर में फिलहाल अभी तक किसी बडे भाजपा नेता की सभी नहीं हुई है इसलिए पार्टी अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बुलाने की तैयारी कर रही है। उनको ग्वालियर बुलाने के लिए पत्र भेजा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने से पार्टी को काफी फायदा मिलेगा।
अभय चौधरी, जिलाध्यक्ष भाजपा