पत्नी अंजली के साथ रांची पहुंचे सचिन तेंदुलकर, एक झलक पाने को एयरपोर्ट पर उमड़ पड़े लोग

रांची. भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आज रांची एयरपोर्ट पहुंचे. जहां उनका रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ. सचिन को देखने के लिए काफी संख्या में उनके फैन भी मौजूद थे. मिली जानकारी के अनुसार सचिन तेंदुलकर “सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन” के एक फुटबॉल कार्यक्रम में भाग लेंगे. यह फुटबॉल कार्यक्रम ओरमांझी में आयोजित किया गया है. फिलहाल सचिन तेंदुलकर रेडिशन ब्लू होटल से ओरमांझी के लिए निकल चुके हैं.

सचिन तेंदुलकर अकेले नहीं आए हैं. सचिन के साथ उनकी पत्नी अंजली भी रांची पहुंची हैं. रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद सचिन ने पत्रकारों से बात करते कहा कि मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं. सचिन ने बातचीत करते हुए कहा कि मैं सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन के माध्यम से यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है. खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं.

जानकारी के अनुसार युवा फाउंडेशन का कार्यक्रम ओरमांझी में है. यहां बालिकाओं को फुटबॉल सिखाया जाता है. सचिन उनसे मुलाकात करेंगे.  एयरपोर्ट पर सचिन की झलक पाने को लेकर लोगों में बड़ी उत्सुकता नजर आई. गिनती विश्व के महानतम खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है. गौरतलब है कि बीते साल इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया ने उन्हें राष्ट्रीय आइकॉन नियुक्ति किया था.