शहर के सबसे बड़े एमवाय अस्पताल के पास पकड़ाया सेक्स रैकेट, दो लड़कों के साथ 7 लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली

इंदौर. इंदौर में एक बार फिर सेक्स रैकेट पकड़ाया है। शहर के सबसे बड़े एमवाय अस्पताल के पास देह व्यापार का ये अड्डा एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था। जैसे ही पुलिस ने यहां पर छापा मारा तो यहां से दो युवकों के साथ सात युवतियां संदिग्ध हालत में पकड़ाई हैं। पुलिस सभी को पकड़कर पुलिस थाने लेकर आई जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। स्पा सेंटर के संचालक के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।
क्रिस्टल स्पा स्टेंर में पकड़ाया सेक्स रैकेट
इंदौर के संयोगिता गंज थाना इलाके में एमवाय अस्पताल के सामने क्रिस्टल स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। इस सूचना पर पुलिस ने टीम बनाकर जब स्पा सेंटर पर छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया। युवक-युवतियां यहां वहां भागने लगे जिन्हें पुलिस पकड़कर अपने साथ थाने लाई है और पूछताछ कर रही है। पुलिस ने स्पा सेंटर से 2 युवको व 7 युवतियों को पकड़ा है और आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया है।
युवतियां काम की तलाश में आईं थी इंदौर
शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि पकड़ी गईं युवतियां इंदौर व आसपास के ही इलाकों की रहने वाली हैं जो कि काम की तलाश में इंदौर आई थीं और यहां देह व्यापार की दलदल में फंस गईं। एसीपी तुषार सिंह ने बताया कि सयोगितागंज का थाना प्रभारी सतीश पटेल ने टीम गठित कर उर्वशी परिसर में एक फ्लैट पर दबिश दी जहां पर स्पा सेंटर संचालित हो रहा था। जब अंदर जाकर चेकिंग की गई तो 7 महिलाएं और 2 पुरुष मौके से पकड़े गए हैं। फिलहाल पूरे मामले में पकड़ी गई महिलाओं से पूछताछ की जा रही है।