थार की रफ्तार का कहर, सड़क किनारे खड़े चार लोगों को रौंदा, दो महिला सहित तीन की मौत

सुल्तानपुर. यूपी के सुल्तानपुर में दर्दनाक हादसा हुआ है. महिंद्रा थार जीप ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को रौंद दिया. इस घटना में जहां तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है, जिसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी पाते ही एसपी और डीएम मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. हादसा चांदा कोतवाली क्षेत्र ईशूपुर गांव के पास हुआ. चांदा कादीपुर रोड पर सुबह में महिंद्रा थार जीप ने चार लोगों को रौंद दिया.

इस दौरान अरजो गांव की रहने वाली दो महिलाओं महरूनिशा और सडीकुल निशा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो घायलों प्रधान यादव और दीपक पांडेय को इलाज के लिये सुल्तानपुर जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्रधान यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि दीपक की हालत गंभीर देख डॉक्टरों में उसे लखनऊ रेफर कर दिया है. इस दर्दनाक हादसे की जानकारी लगते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. जानकारी लगते ही जिला प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया.

आनन-फानन में जिलाधिकारी जसजीत कौर और एसपी सोमेन वर्मा मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. सुल्तानपुर डीएम जसजीत कौर ने बताया कि तेज रफ्तार महिंद्रा थार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा था. इस हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई है वहीं चौथे की हालत गंभीर है जिसे लखनऊ रेफर किया गया है. डीएम ने बताया कि मृतकों को लाभ देने के लिये सूचना एकत्रित की जा रही है साथ ही थार और चालक को पकड़ने के लिये पुलिस टीम भी लगाई जा रही है.