सुमन शर्मा बोली- सुख-दुख में हर पल आपके साथ हमेशा खड़ी रहूंगी, चैरिटी अस्पताल का निर्माण कराया जा रहा

ग्वालियर. नगरीय निकाय चुनाव क्षेत्र की महापौर पद की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती सुमन शर्मा ने 1 जुलाई को डॉक्टर्स डे पर कार्यक्रम का शुभारंभ वॉर्ड क्रमांक 30 में किया। वहीं डॉ. सुनील शर्मा द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलन एवं माल्यर्पण कर किया गया। इस अवसर पर उनके साथ वॉर्ड 30 की पार्षद प्रत्याशी रेखा त्रिपाठी भी उपस्थित रहीं। इस दौरान डॉ. सुनील शर्मा ने श्रीमती सुमन शर्मा का फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया।

सुख-दुख में हर पल आपके साथ हमेशा खड़ी रहूंगी
इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्रीमती सुमन शर्मा ने कहा कि ग्वालियर नगरीय निकाय क्षेत्र के प्रत्येक परिवार के साथ सुख-दुख में हर पल आपके साथ हमेशा खड़ी रहूंगी। जो आमजन अपनी समस्या लेकर पहुंचेगा उनकी समस्याओं का समाधान करने का पूर्ण प्रयास किया जाएगा। सुमन शर्मा ने आगे कहा कि समर्पित भाव से जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहूंगी इसलिए आप मुंझे हजारों मजों से विजयी बनाइए। इस दौरान श्रीमती सुमन शर्मा का आत्मीय स्वागत किया गया और उन्हें विजयी बनाने का विश्वास दिलाया।

डॉक्टर्स-डे पर डॉक्टरों को सम्मानित किया
वहीं डॉ. डॉक्टर्स-डे पर सुमन शर्मा ने डॉक्टरों की भूमिका को याद करते हुए उन्हें सम्मानित किया और कहा कि कोरोना काल में डॉक्टरों ने मानवता को बचाने की बड़ी लड़ाई लड़ी। कोरोना काल में डॉक्टरों के योगदान की सराहना की और उम्मीद जताई की ग्रामीणों को भी सस्ता और अच्छा इलाज मिलेगा। वहीं कार्यक्रम के आयोजक सुनील शर्मा ने कहा कि कोरोना काल में डॉक्टरों का उल्लेखनीय योगदान रहा।

नेत्र चिकित्सालय चैरिटी अस्पताल का निर्माण कराया जा रहा- डॉ. सुनील शर्मा
वहीं मानव सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं इसे सिद्ध करने के लिए डॉ. सुनील शर्मा ने बीड़ा उठाया और जो लोग अपने आंखों की रोशनी खो चुके है उनके जीवन में खुशियों के रंग भरने के लिए ट्रस्ट के बड़े नेत्र चिकित्सालय चैरिटी अस्पताल का निर्माण कराया जा रहा है जिसके बनने के बाद लोगों को नि:शुल्क आंखों का उपचार मिलेगा और उन्हें दूसरे शहरों में महंगा उपचार कराने नहीं जाना पड़ेगा।

डॉ. सुनील शर्मा ने अस्पताल के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आंखे ईश्वर द्वारा दिया हुआ अनमोल उपहार है। आंखों से संबंधित बीमारियां बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है। जिसके उपचार के लिए आम आदमी को दूसरे शहरों के महंगे अस्पतालों में जाना पड़ता है। इसी लिए चैरिटी अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है ताकि लोगों को ग्वालियर क्षेत्र में ही नि:शुल्क उपचार मिल जाए और लोगों को अन्य शहरों का रूख न करना पड़े। हमारा लक्ष्य गंभीर बीमारियों का निशुल्क उपचार नो प्रॉफिट-नो लॉस के सिद्धांत चलाकर कार्य कराया जा रहा है।