शमशेरा में रणबीर कपूर का लुक देख फिदा हुईं आलिया भट्ट, पोस्टर शेयर कर यूं लुटाया पति पर प्यार

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का ‘शमशेरा’ लुक लीक होने के कुछ दिनों बाद, यशराज फिल्म्स ने अब आधिकारिक तौर पर इसकी रिलीज की तारीख के साथ पोस्टर शेयर किया है. यशराज फिल्म्स ने सोमवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर जारी किया, जिसमें रणबीर अपने रफ लुक में दिख रहे हैं. इस पोस्टर में यह भी बताया गया कि फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी. रणबीर कपूर के लुक को देखकर हर कोई हैरान है. वहीं, रणबीर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी ‘शमशेरा’ का पोस्टर शेयर करते हुए रिएक्शन दिया है.

‘शमशेरा’ के पोस्टर को आधिकारिक रूप से शेयर किए जाने के तुरंत बाद, आलिया भट्ट ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया. कहने की जरूरत नहीं है कि रणबीर के हॉट लुक ने आलिया की भी सांसें रोक ली हैं. उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लोगों को गुड मॉर्निंग भी कहा. उन्होंने लिखा, “अब यह हॉट मॉर्निंग हो गई. .मेरा मतलब है.. गुड मॉर्निंग.” उन्होंने अपने कैप्शन में आंखों में प्यार भरे इमोजी भी शामिल किए.
मेकर्स ने कुछ देर पहले शमशेरा से रणबीर कपूर के लुक वाला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, “शमशेरा का परिचय करवा रहे हैं- भयंकर योद्धा और अपनी जनजाति का रक्षक. इसे आईमैक्स पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में देखें. शमशेरा को यशराज फिल्म्स की 50वीं एनिवर्सरी के साथ 22 जुलाई को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में सेलिब्रेट करें.”

ट्रेलर रिलीज में होगा बदलाव
कुछ दिन पहले, ‘शमशेरा’ का वही पोस्टर लीक हुआ था, जिसके बाद यशराज फिल्म्स ने निराशा व्यक्त करते हुए एक बयान जारी किया था और कहा था कि अब उन्हें ट्रेलर रिलीज के लिए अपनी प्लानिंग में बदलाव करना होगा.