महिला ने की दिल दहलाने वाली करतूत, पति के शरीर को तीन हिस्से में काटकर घर में दफना दिया

एक महिला ने पति को गला घोंटकर मार डाला। उसके शव को काटकर दफना दिया और उसका सिर, धड़ और हाथ-पैर अलग-अलग जगह ठिकाने लगाये। इसका खुलासा तब हुआ जब 19 वर्षीय के बेटे ने नशे में अपने दोस्तों को इस बारे में बताया। उसने कहा कि मम्मी ने पापा की हत्या कर बाथरूच्म की खुदाई की। लेकिन वहां कुंछ नहीं मिला। फिर महिला ने दूसरी जगह बताई। वहां जेसीबी से खुदाई की तो पति का शव 6 फीट गहराई में मिला। मृतक का धड़ बोरी में बन्द मिला। पुलिस उसके हाथ-पैर और गर्दन की तलाश कर रहीं है। अभी भी खुदाई चल रही है।

टीआई राजेन्द्र सोनी ने बताया, खबर मिली थी कि उमरीखेड़ा के पास कांकड़ में रहने वाली 40 वर्षीय सुनीता ने अपने पति बबलू की हत्या कर दी और बाद पूछताछ में पता चला कि पति उससे आये दिन मारपीट करता था। इसके बाद सुनीता ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार सुनीता बार-बार अपनेबयान बदल रही है।

गर्दन, हाथ-पैर सब अलग-अलग ठिकाने लगाये

सुनीता का पति बबलू उसे आये दिन पीटता रहता था। इसी बची उसकी दोस्ती रिजवान 35 उम्र से हो गयी। दोनों ने 5 फरवरी को दाल-बाटी बनाई। बबलू को दाल में नशीला पदाथ मिलाकर खिला दिया और इससे वह बेहोश हो गया। सुनीता और रिजवान ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके हाथ, पैर गर्दन और धड़ काटकर अलग-अलग कर दिये और पुलिस नेबताया कि महिला उसके शरीर के टुकड़ों को अलग अलग ठिकानों पर फेंका, धड़ का जमीन में गाड़ दिया था

पिता की हत्या बेटे ने नशे में किया खुलासा

महिला का 19 वर्षीय बेटा नशे का आदी है उसने बुधवार को नशे में अपने दोस्तों के सामने कहा है कि मम्मी ने पापा को मारकर बाथरूम में गाड़ दिया है और इसके बाद पुलिस ने खबर मिलते ही गुरूवार को महिला को हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार महिला पहले गणेशधाम कॉलोनी में रहती थी। 8 दिन पूर्व ह ीवह उमरीखेड़ा कांकड में रहने आयी थी। उसके घर पर खुदाई का काम भी चल रहा था। पड़ोसियों के पूछने पर उसने बाथरूम बनाने की बात कही थी।