खुर्शीद ने ग्वालियर एटीएम से 44.77 लाख चोरी करने की घटना कुबूली, हैदर व आदिल की तलाश में दो गांवों में दबिश

शहर में शनिवार-रविवार की रात एटीएम काटकर 44.77 लाख रुपए चोरी करने वाले बदमाश के हथिन थाना क्षेत्र के दो गांवों में दबिश दी लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। विगत दिवस ग्वालियर-मुरैना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पकड़े गए खुर्शीद खान को मुरैना पुलिस ले गई, मुरैना में पूछताछ के दौरान खुर्शीद ने ग्वालियर में एटीएम काटना भी कुबूल किया। विगत दिवस पलवल में पूछताछ के दौरान खुर्शीद ने ग्वालियर की घटना उसके साथियों द्वारा किए जाने का बयान दिया था। सीसीटीवी फुटेज में कार पर जो नंबर अन्य पहचान दिखी वह कार दिल्ली में सर्विस सेंटर पर मिली। एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि ग्वालियर की घटना में हैदर खान व आदिल खान के शामिल होने की पुष्टि हो गई है। खुर्शीद ने इनकी पहचान कर दी है। दो अन्य आरोपी शहजाद व मुजाद के नाम बताए है जिनकी पुलिस तस्दीक कर रही है। हैदर व आदिल की तलाश में पुलिस ने बुधवार को पलवल के मुबारकपुर व पुनेना गांव में दबिश दी लेकिन दोनों वहां नहीं मिले।

घटना में इस्तेमाल कार दिल्ली में अजय जैन के नाम पर

शहर में एटीएम काटने में बदमाशों ने कार पर जिस नंबर प्लेट का उपयोग किया वह कार दिल्ली में अजय जैन के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस पार्टी ने जब अजय को तलब किया तब कार सर्विस सेंटर पर रखी मिली। उपयोग की गई कार में बंपर आदि उपग्रेडेट था जो इस कार में नहीं था। बदमाश ने घटना में जिस कार का उपयोग किया उस पर लगी नंबर प्लेट फर्जी थी। वहीं मुरैना पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ कर लेने के बाद ग्वालियर पुलिस आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लाएंगी।

खुर्शीद की गैंग ने ही ग्वालियर में एटीएम काटे- भिवाड़ी एसपी

ग्वालियर में एटीएम काटने वाले बदमाशों में खुर्शीद शामिल था हालांकि प्रारंभिक पूछताछ में खुर्शीद ने ग्वालियर में खुद शामिल न होने व जिन्होंने घटना की उन बदमाशों के नाम पुलिस को बताए थे जबकि हरियाणा की भिवाड़ी पुलिस ने ग्वालियर की घटना मे खुर्शीद के शामिल होने की पुष्टि की है। भिवाड़ी एसपी ने ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी को दिए इनपुट में बताया कि खुर्शीद की गैंग ने ही ग्वालियर में एटीएम काटे थे।

हैदर शिवपुरी में व आदिल मुरैना में एटीएम काटने में शामिल था

ग्वालियर में एटीएम काटने वाला हैदर अली शिवपुरी में एटीएम काटने में भी शामिल था जबकि आदिल खान मुरैना में एटीएम काटने में शामिल था।