पहला नंबर प्रेमिका का निकला, फोन सुनते ही भागी चली आई, प्रेमिका से विवाद होने पर प्रेमी ने पी मच्छर मारने की दवा

एक प्रेमी की उसकी प्रेमिका से फोन पर झगड़ा हो गया। प्र्रेमिका से हुए विवाद के बाद प्रेमी ने विद्यादेवी हॉस्पिटल के पास जहरीला पदार्थ पीकर अपनी जीवन लीला को समाप्त करने की कोशिश की और जिसके बाद उसे शिवपुरी के जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने शिवपुरी के मेडीकल कॉलेज के लिये रेफर कर दिया।
राजा की मुडे़री के रहने वाले 24 वर्षीय युवक अनूप ओझा पुत्र ओमप्रकाश ओझा अपने गांव राजा की मुडे़री से शिवपुरी पहुंचा अनूप ने एक ऑटो और ऑटोचालक से विद्यादेवी हॉस्पिटल की ओर कह ऑटो में बैठ कर यात्रा करने लगा इस बीच अनूप ओझा ने अपने रखे जहरीले पदार्थ पी लिया जिससे उसकी एकाएक तबियत खराब हो गयी।

क्या है पूरा मामला

अनूप ओझा की हालत को बिगड़ते देख ऑटो चालक ने अनूप ओझा के मोबाइल से डायल में पड़े नंबरों में से पहला नंबर डायल कर दिया। जो अनूप ओझा की प्रेमिका को लग गया। ऑटो चालक ने पूरा घटनाक्रम अनूप की प्रेमिका को बताया। जिसके बाद अनूप ओझा की प्रेमिका विद्या देवी हॉस्पिटल के पास मौके पर पहुंच गई। इसके बाद ऑटो चालक ने अनूप ओझा सहित उसकी प्रेमिका को शिवपुरी के जिला अस्पताल छोड़ दिया। ट्रॉमा में भर्ती होने के बाद अनूप की स्थिति में सुधार नहीं आया तब डॉक्टरों ने अनूप ओझा को शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। वहीं जिला चिकित्सालय चौकी पुलिस ने सूचना सिटी कोतवाली थाना पुलिस को दी जहां सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी। इधर अनूप की प्रेमिका ने बताया अनूप ओझा से फोन पर हल्की कहासुनी हुई थी उसके बाद उसने मच्छर मारने वाली दवा पी लिया।