सिटीसेंटर के शिवा अपार्टमेंट चोरों ने ताले चटकाये, ले गये सोने की ज्वेलरी और डायमंड का हार

परिवार के साथ ओरछा दर्शन किये गये एक सेल्स अधिकारी के फ्लैट के ताले चटकाकर चोर नगदी 12 हजार रूपये के साथ ही डायमंड का नेकलेस सेट समेत सोने व चांदी की ज्वेलरी पार कर ले गये हैं। घटना विश्वविद्यालय के शिवा अपार्टमेंट की है। घटना का पता सुबह चला जब पीडित वापिस आये तो अपार्टमेंट के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। मामले का पता चलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच के बाद FIR दर्ज कर ली है। CCTV कैमरे में पूरी घटना कैद हो गयी है।
क्या है पूरा मामला

विश्वविद्यालय के शिवा अपार्टमेंट निवासी अनुराग शर्मा पुत्र शंकरलाल शर्मा एक निजी कंपनी में सेल्स अधिकारी है। पिछले रोज वह ओरछा रामलला के दर्शन करने के लिये गये थे और फ्लैट पर ताला डाल गये थे। शनिवार का जब वह वापिस आये तो फ्लैट के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। मामला समझ में आते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। चोर यहां से नगदी 12 हजार रूपये के साथ ही डायमंड सेट, सोने व चांदी के ज्वेलरी के साथ ही अन्य कीमती सामान पार कर ले गये, पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुए दो चोर

वारदात को अंजाम देने के लिए घर में घुसे दो चोरों के फुटेज CCTV कैमरे में िरकॉर्ड हो गए हैं। अपार्टमेंट में चोर रात के समय चैनल गेट पर चढ़कर अंदर चढ़ते दिख रहे हैं। एक चोर अंदर जाता है और दूसरा बाहर खड़ा होकर पहरा देता है। कुछ देर बाद दोनों चोर अंदर चले जाते हैं। यह फुटेज पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।